Home State BIHAR 10 महीने का मासूम ब्रेन ट्यूमर से है पीड़ित,, ग़रीब फल विक्रेता...

10 महीने का मासूम ब्रेन ट्यूमर से है पीड़ित,, ग़रीब फल विक्रेता मदद के लिए सरकार से कर रहा गुहार।।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

पटना : कहते हैं डॉक्टर भगवान का दूसरा रूप होता है एक डॉक्टर मरीज की जान बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। पर डॉक्टरों रूपी भगवान पर से इस फल विक्रेता का विश्वास तब उठा गया, जब उसके बच्चे के साथ ऐसा हुआ। पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना के दक्षिणी मंदिरी हथुआ पाठशाला के रहने वाले फल विक्रेता शैलेश कुमार का कहना है

कि आईजीआईएमएस कैंसर विभाग के डॉक्टर दिनेश कुमार खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं। फल विक्रेता शैलेश कुमार का 10 महीने का एक बच्चा है ,, जिसे 6 महीने पहले ब्रेन ट्यूमर हो गया था उसका इलाज पिछले 4 महीने से आईजीआईएमएस में चल रहा है ।

शैलेश कुमार ने यह भी बताया कि स्वास्थ्य विभाग की ओर से 80 हजार रुपया आईजीआई एमएस को भी दिया गया फिर भी आईजीआईएमएस के कैंसर विभाग के डॉक्टर दिनेश कुमार सिन्हा ने मेरे बच्चे को रेफर कर दिया और विभिन्न तरीके की दलीलें देते हुए कहते हैं कि दिल्ली जाओ,,मुंबई जाओ कहीं जाओ पर मैं इस बच्चे को यहां एडमिट नहीं रहने दूंगा ,, इस पर फल विक्रेता शैलेश ने साफ कहा कि पिछले 6 महीने से रोजगार बंद पड़ा है,,घर में खाने के लिए भी पैसा नहीं है ऐसे में मैं कहां जाऊं ,, किस से मदद की गुहार करूं । हालांकि फल विक्रेता शैलेश ने पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री मुख्यमंत्री जिला जज से लेकर कई आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है पर अब तक कोई भी मदद के लिए सामने नहीं आया ।

शैलेश की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है कहती है …आखिर कौन मदद करेगा। इस गरीब दुखियारी माँ के बच्चे की जान कौन बचाएगा ,,, कौन मेरे बच्चे को जीवन देगा ,, कहते हुए वह फूट-फूट कर रोने लगी।

अगर आप और हम में से कोई भी इस व्यक्ति की मदद करना चाहते हैं तो नीचे दिए गए नंबर पर संपर्क करें

फोन पे नंबर – 7739628145

नाम फल विक्रेता शैलेश कुमार मोबाइल नंबर+91 77396 28145

SHAILESH KUMAR A/C NO- 20306313611 STATE BANK OF INDIA SREE KRISHNA NAGAR PATNA IFS CODE -SBIN0003560

और हो सके इस बच्चे को जीवन प्रदान करने में थोड़ी मदद जरूर करें।।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[custom-twitter-feeds]

Most Popular

Recent Comments