Home State BIHAR बैंगलोर में माया श्रीवास्तव द्वारा समर्थ नारी समर्थ भारत संगठन का विस्तार।।

बैंगलोर में माया श्रीवास्तव द्वारा समर्थ नारी समर्थ भारत संगठन का विस्तार।।

Advertisements
Advertisements
Advertisements


समर्थ नारी समर्थ भारत की राष्ट्रीय सह संयोजिका एवं बिहार बंगाल झारखंड की प्रभारी माया श्रीवास्तव अभी बैंगलोर के दौरे पर हैं ।संगठन विस्तार के लिए माया श्रीवास्तव का वहां की महिलाओं के साथ मिलना जारी है ।इसी क्रम में बैंगलोर के आर आर नगर मारवाड़ी समाज की महिलाओं के साथ भी उन्होंने बैठक में भाग लिया ।


बैठक की अध्यक्षता आर आर नगर मारवाड़ी समाज की महिला अध्यक्ष कनकलता जैन के द्वारा किया गया ।कनकलता जैन ने उपहार देकर माया श्रीवास्तव का स्वागत किया तथा बैठक को सुरु किया ।माया श्रीवास्तव और समर्थ नारी समर्थ भारत के कामों से प्रेरित होकर, मारवाड़ी समाज की महिला अध्यक्ष कनकलता जैन के साथ बैंगलोर आर आर नगर मारवाड़ी समाज की पूरे संगठन ने समर्थ नारी समर्थ भारत का हाथ थाम लिया ।


कनकलता जैन ने मधुबनी पेंटिंग की खूबसूरती को देखते हुए माया श्रीवास्तव से आग्रह किया कि बैंगलोर में एक मधुबनी पेंटिंग प्रशिक्षण केन्द्र खोल दे तो यहां के लोग भी इस अदभुत कला से परिचित हो सकेंगे ।कनकलता जैन ने यहां तक कहा कि स्कूल के लिए परिसर की व्यवस्था मारवाड़ी समाज की महिलाओं की जिम्मेवारी होगी । इस मौके पर माया श्रीवास्तव ने समर्थ नारी समर्थ भारत की ओर से उन सभी महिलाओं का स्वागत किया जिन्होंने संगठन के प्रति अपना विश्वास जताया है ।श्री मती श्रीवास्तव ने कहा कि देश की एकमात्र ऐसी संगठन है जो सिर्फ और सिर्फ महिलाओं की उत्थान की बात करती है इसिलिए देशके ज्यादा से ज्यादा महिलाएं जुड़ रही है । ये बहुत ही खुशी की बात है ।

वहां मौजूद सभी महिलाओं ने श्री मति श्रीवास्तव के कामों को सराहा ।इस अवसर पर रूचिका जैन,स्वर्णलता जैन, रेणुका जैन ,बीणा जयसवाल, इन्द्राणी प्रिया झूनझूनवाला, लतिका झूनझूनवाला, रीना धरिवाल, रीतिका जयसवाल, रशमि अग्रवाल सविता अगरवाल, रानी मोदी के साथ पचास से अधिक महिलाएं मौजूद थी ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[custom-twitter-feeds]

Most Popular

Recent Comments