Home State BIHAR पिछले 36 घंटे से लापता युवक का कोई सुराग नहीं।।

पिछले 36 घंटे से लापता युवक का कोई सुराग नहीं।।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

पटना :पटना के दीघा थाना अंतर्गत एक्स टी टी आई गणेश गली का रहने वाला मोहब्बत तनवीर असलम पिता मोहम्मद असलम अली पिछले 36 घंटे से घर से लापता है । परिवार वालों ने काफी खोजबीन किया तो पता चला कि तनवीर अपने दोस्त राहुल पिता सुबोध साव पता रामजी चक मेन रोड से अंतिम मुलाकात किया था। परिवार वालों का कहना है कि राहुल पर ही पूरा शक है कि तनवीर असलम को राहुल ने ही किसी बुरे इरादों से सोनपुर ले गया और तब से तनवीर गायब है ।

परिवार वालों ने जब तनवीर असलम के फोन का लास्ट लोकेशन देखा उसका लास्ट लोकेशन आनंदपुर सोनपुर का था ,, इधर परिवार वालों ने जब राहुल से पूछताछ किया , तब राहुल ने एक सीसीटीवी फुटेज दिखाया और कहा कि तनवीर उससे मिला है।

जिसका सीसीटीवी फुटेज उसके पास है ,,पर परिवार के लोगों का साफ कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाला व्यक्ति तनवीर नहीं है, क्योंकि तनवीर चप्पल पहन कर निकला था और सीसीटीवी फुटेज में दिखने वाला व्यक्ति जूते में है राहुल झूठा सीसीटीवी फुटेज दिखाकर गुमराह कर रहा है मामला कुछ और है इधर दिघा थाना ने राहुल कुमार को पूछताछ के लिए थाना में बैठा रखा है और उससे गहन पूछताछ की जा रही है हालांकि इस पूरे केस में जैसे ही सूचना मिली दीघा थाने ने तुरंत मामले को दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दिया ,, अब तो पूरी जांच के बाद ही पता चलेगा कि आखिर तनवीर कहां है और तनवीर के लापता होने में राहुल का क्या रोल है। इधर परिवार के लोग किसी अनहोनी घटना ना हो जाए इसके लिए काफी चिंतित नजर आ रहे हैं। ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[custom-twitter-feeds]

Most Popular

Recent Comments