Home State BIHAR एकंगर सराय के चक मुशहरी मे भूमि विवाद,, केस मे और FIR

एकंगर सराय के चक मुशहरी मे भूमि विवाद,, केस मे और FIR

Advertisements
Advertisements
Advertisements

एकंगर सराय की चक मुशहरी में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई झड़प के बीच एकंगरसराय पुलिस ने दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

आपको बताते चले कि वही एकंगरसराय थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक चंद्रिका प्रसाद का पुत्र दीपू कुमार उर्फ रवि शंकर हैं ,, वही इस मामले मे रामाशीष प्रसाद पिता स्वर्गीय प्रसादी सिंह को भी गिरफ्तार किया गया हैं । आपको बताते चले कि दो पक्षों के बीच हुए भूमि विवाद के बाद एकंगरसराय की पुलिस ने दोनों पक्षों से गिरफ्तार लोगो से कड़ी पूछ ताज करने के बाद हिलसा के न्यायिक हिरासत में भेज दिया है । इधर केस में एक नया मोड़ तब आ गया जब एक पक्ष बेबी देवी पति दीपू कुमार,,अंजू देवी पति सुधीर कुमार की ओर से भी एक प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए , दूसरे पक्ष के लोगों पर यह आरोप लगाया गया है कि मुकेश चंद्र रामाशीष प्रसाद ने मारपीट के दरमियान बेबी देवी के साथ बदसलूकी की एवं उनके ब्लाउज फाड़े।

आपको बता दें कि दो पक्षों के बीच इस मार पीट में अंजू देवी भी घायल हुई थी ,उनका भी सर फट गया था । जबकि इस मामले पर दूसरे पक्ष का आरोपित मुकेश चंद्र का कहना है कि मुझे इस विवाद से कोई लेना देना नहीं है मैं तो पटना में था और मुझे फसाया जा रहा है मेरे पास सीसीटीवी फुटेज का पूरा साक्ष्य है कि मैं विवाद के वक्त पटना में था । फिलहाल इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए एकंगर सराय पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है तथा इस मामले से जुड़े हर व्यक्तियों की शिनाख्त की जा रही है। ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[custom-twitter-feeds]

Most Popular

Recent Comments