Headlines :
Home / Bollywood / अनुपम खेर ने Video शेयर कर बताया कोरोना वायरस से बचने का उपाय…

अनुपम खेर ने Video शेयर कर बताया कोरोना वायरस से बचने का उपाय…

कोरोनावायरस: भारत में कोरोनावायरस के मामले दिन-पर-दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब तक देश में कोरोनावायरस से संक्रमित 80 मामले पाए गए हैं। लेकिन कोरोनावायरस को लेकर बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने वीडियो में एक्टर ने कोरोनावायरस से लड़ने का और उससे बचने का तरीका बताया है। इसके साथ ही उन्होंने कोरोनावायरस से अर्थव्यवस्था पर पड़े प्रभाव के बारे में भी जिक्र किया है।

वहीं, अनुपम खेर ने अपने वीडियो में कोरोनावायरस पर बात करते हुए कहा, “कोरोनावायरस एक गंभीर मुद्दा है और हम सभी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी इसे महामारी घोषित कर दिया है। सभी देश इस बीमारी से बचाव में काम करने में लगे हैं। हमें भी डॉक्टर द्वारा दी जा रही सलाह को फॉलो करना चाहिए। यह वायरस न केवल हमारी अर्थव्यवस्था पर बल्कि सभी उद्योग-धंधों को भी प्रभावित कर रहा है। हर तरफ डर का माहौल है। यह हमारी रोजाना की जिंदगी पर असर डाल रहा है और हमारे दिमाग पर असर डाल रहा है।”

अनुपम खेर ने कोरोनावायरस पर अपने वीडियो में आगे कहा, “किसी न किसी तरह से हम जीवन की अहमियत समझ रहे हैं। मुझे लगता है कि इस संकट से निपटने का एकमात्र तरीका यही है कि हमें जिंदगी की तरफ अपना नज़रिया बदलने की जरूरत है। हमें सावधान होने के अलावा और कुछ नहीं कर सकते। यह समय है एक-दूसरे में प्यार ढूंढने का। खुशियों और एकता के महत्व को समझने का। कुछ भी हमारे हाथ में नहीं है। तो क्यों न हम हर पल में खुशी ढूंढें और उसका आनंद उठाएं। क्यों न हम अच्छी दुनिया का सपना देखें, क्यों न हम अपने जीवन का हर एक पल जिएं। अंत में सभी चीजें ठीक हो जाती हैं, अगर नहीं होतीं तो यह अंत नहीं है।”

About Shaista Parveen

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

गायघाट में कोरोना से बचाव को लेकर प्रखंड प्रशासन सतर्क, लोगों को कर रहे जागरूक…

रूपेश कुमार की रिपोर्ट/मुज़फ़्फ़रपुर मुज़फ़्फ़रपुर: जिला प्रशासन के आदेशानुसार गायघाट प्रखण्ड प्रशासन ...

Call Now ButtonContact US