Headlines :
Home / States / Bihar / आज छठे दिन भी हड़ताल पर रहे लगभग 150 ओला कर्मियों ने पटना डीएम से मुलाकात किया।।

आज छठे दिन भी हड़ताल पर रहे लगभग 150 ओला कर्मियों ने पटना डीएम से मुलाकात किया।।

आज छठे दिन भी हड़ताल पर रहे लगभग 150 ओला कर्मियों ने पटना डीएम से मुलाकात किया।।

पटना : आज छठे दिन भी ओला कर्मियों का हड़ताल जारी रहा ।लगभग 150 की संख्या में ओला के ड्राइवरों ने अपने ओला कार के साथ पटना के गांधी मैदान स्थित कृष्ण मेमोरियल हॉल के बाहर एकत्रित हुए और सभी लोगों ने मिलकर मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष के साथ पटना डी एम कुमार रवि से मुलाकात की ,, आपको बता दें कि ओला कर्मियों की मांग है कि ओला कंपनी उनके साथ चीट कर रही है , ओला कंपनी उनके साथ धोखा कर रही है ।

ओला कैब के मालिक और ड्राइवर राजू कुमार यादव

ओला के ड्राइवरों की मानें तो ओला कंपनी ने उन लोगों से वादा किया था कि अगर वे लोग 4 साल गाड़ी को लगातार चला लेते हैं और 4 साल गाड़ी की किस्त समय पर जमा करवा देते हैं तो यह गाड़ी उनकी हो जाएगी। ओला कर्मियों ने कहा कि उन लोगों से कंपनी ने अंग्रेजी में अग्रमेंट करवाया था , जिसे आज पढ़ कर उन लोगों को पता चल रहा है, कि कंपनी गाड़ी उन्हें नहीं देने वाली है । ओला कर्मियों का कहना है कि अगर कंपनी हमें अपना एम्पलाई मानती है तो हम लोगों को वेतन भत्ता के साथ-साथ मेडिकल , इपीएफ जैसी सभी सुविधाएं कंपनी को देना चाहिए पर ओला कर्मियों ने साफ कहा कि कंपनी की शुरू से ही मंशा उन लोगों को धोखा देने की थी और इसी कारण कंपनी ने इस तरह का एग्रीमेंट बनाया कर हम लोगों को धोखा दिया ।

ओला कर्मियों ने अपनी बात पटना डी एम कुमार रवि को बताई जिसके बाद पटना डी एम के द्वारा उन लोगों को आश्वासन दिया गया की अभिलंब ओला कंपनी से बात कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

मानवाधिकार की टीम

इधर हड़ताल पर रहे लगभग 150 ओला कार के साथ ओला कर्मी बिहार विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के आवास पहुंचे। वहां उन लोगों ने तेजस्वी यादव से फरियाद करते हुए अपनी गुहार लगाई और कहा कि हम लोगों के साथ सरकार इंसाफ करें । तेजस्वी यादव ने भी उन लोगों को आश्वासन दिया है, कि जल्द ही सरकार के द्वारा ओला कंपनी से बात कर उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। फिलहाल ओला कर्मी अब भी हड़ताल पर काबिज है। और अपनी मांगों को लेकर अडिग हैं ,ओला कर्मियों ने साफ कहा है कि अगर उनकी मांग पूरी नहीं की जाएगी तो वे लोग आत्मदाह तक की अंतिम रास्ता अपनाने से पीछे नहीं हटेंगे।।

About pni patna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बिहार: लॉकडाउन तोड़नेवालों के खिलाफ 244 एफआईआर, 78 लाख से ज्यादा जुर्माना…

कोरोना वायरस से बचने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने ...

Call Now ButtonContact US