Headlines :
Home / Sports / क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में किया चौकाने वाला ऐलान, पढ़े हमारी ये रिपोर्ट

क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने सालाना कॉन्ट्रैक्ट में किया चौकाने वाला ऐलान, पढ़े हमारी ये रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने गुरुवार को अपने सालाना अनुबंध का ऐलान कर दिया है। इस लिस्ट में सबसे हैरानी वाली बात ये है, कि इसमें महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल नहीं है। 38 साल के धोनी ने जुलाई 2019 के बाद से कोई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच नहीं खेला है। ऐसे में उनके करियर पर एक बार फिर सवाल खड़े हो रहे हैं।

धोनी के अनुबंध का नवीनीकरण नहीं होना वैसे हैरानी की बात नहीं है। क्योंकि उन्होंने 9-10 जुलाई (2019) को विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। वह क्रिकेट से दूर है और अपने भविष्य के बारे में कुछ बता भी नहीं रहे। मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल ही में कहा था, कि धोनी जल्दी ही वनडे क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं, ताकि आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करके टी-20 विश्व कप के लिए दावा पुख्ता कर सकें।

बीसीसीआई ने गुरुवार को अपने सालाना अनुबंध का ऐलान किया जो कि अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 तक जारी रहेगा। इस लिस्ट में उन सभी 27 खिलाड़ियों के नाम हैं, जो टीम इंडिया के लिए हर तरह के फॉर्मेट में खेलते हैं। बीसीसीआई की ओर से जारी लिस्ट में ग्रेड A+ की लिस्ट में तीन खिलाड़ी शामिल हैं। जिन्हें सालाना 7 करोड़ रुपये मिलेंगे। कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ग्रेड A+ में बने हुए हैं।

About Nikita Pandey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

गायघाट में कोरोना से बचाव को लेकर प्रखंड प्रशासन सतर्क, लोगों को कर रहे जागरूक…

रूपेश कुमार की रिपोर्ट/मुज़फ़्फ़रपुर मुज़फ़्फ़रपुर: जिला प्रशासन के आदेशानुसार गायघाट प्रखण्ड प्रशासन ...

Call Now ButtonContact US