Headlines :
Home / Sports / भारत और श्रीलंका का टी-20 सीरीज़ बारिश के कारण हुआ रद्द

भारत और श्रीलंका का टी-20 सीरीज़ बारिश के कारण हुआ रद्द

भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला रद्द हो गया। दोनों टीमों के बीच का यह मुकाबला गुवाहाटी के बारसपारा स्टेडियम में खेला जाना था। मगर लगातार बारिश और पिच गीली होने की वजह से इस मुकाबले को रद्द करना पड़ा। दोनों टीमों के बीच पहला टी-20 रद्द होने की वजह से बीसीसीआई नाराज है। वहीं, इस मामले में बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा, ‘इससे राज्य क्रिकेट संघ की अंतरराष्ट्रीय मैचों के आयोजन को लेकर अनुभवहीनता सामने आ गई। किसी एसोसिएशन को इस तरह की चुनौती से निपटना नहीं सिखाया जाता है। मेरे हिसाब से पिच क्यूरेटर और सीईओ इसके जिम्मेदार हैं।’

इसके अलावा बीसीसीआई के जीएम सबा करीम ने इस मामले पर फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार किया है। उन्होंने साफ कर दिया, मैं पिच क्यूरेटर से पूरी रिपोर्ट मिलने के बाद ही इस विषय पर कुछ कह पाऊंगा। बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया ने मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। मगर बारिश लगातार रुक रुक कर होती रही। तीन बार अलग-अलग समय पर मैदान का जायजा लिया। वहीं, ग्राउंड स्टाफ हेयर ड्रायर और आयरन से पिच को सुखाते नजर आए। ताकि मैच कम ओवर का भी हो सके। हालांकि, ऐसा नहीं हो सका।

जहां भारत और श्रीलंका के बीच खेला जाने वाला पहला टी-20 बारिश और फिर पिच गीली होने के कारण रद कर दिया गया। बीसीसीआई ने इस मैच के आयोजन में कई गलतियां की जिसका खामियाजा दर्शकों को उठाना पड़ा।

About Pooja Kumari

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

गायघाट में कोरोना से बचाव को लेकर प्रखंड प्रशासन सतर्क, लोगों को कर रहे जागरूक…

रूपेश कुमार की रिपोर्ट/मुज़फ़्फ़रपुर मुज़फ़्फ़रपुर: जिला प्रशासन के आदेशानुसार गायघाट प्रखण्ड प्रशासन ...

Call Now ButtonContact US