Headlines :
Home / Sports / विराट कोहली ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्‍पी, दिया ये बड़ा बयान….

विराट कोहली ने नागरिकता कानून पर तोड़ी चुप्‍पी, दिया ये बड़ा बयान….

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने संशोधित नागरिकता कानून पर जवाब दिया है. उन्‍होंने कहा कि बिना पूरी जानकारी के वे इस मामले पर कुछ भी नहीं कहेंगे. श्रीलंका के खिलाफ गुवाहाटी में टी20 मुकाबले से पहले उन्‍होंने कहा कि ऐसे संवेदनशील मुद्दे पर अधूरी जानकारी के साथ कुछ नहीं कहेंगे. इस कानून के चलते पाकिस्‍तान, अफगानिस्‍तान और बांग्‍लादेश के प्रताड़ित अल्‍पसंख्‍यकों को भारत की नागरिकता मिलना आसान हो जाएगा. बता दें कि इस कानून को लेकर देशभर में काफी प्रदर्शन हो रहा है. पिछले महीने इसके विरोध में प्रदर्शन के दौरान काफी हिंसा हुई थी. इसका विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि यह मुस्लिम विरोधी है. वहीं सरकार का कहना है कि इस कानून का भारतीय मुसलमान से कोई वास्‍ता नहीं है.

उन्‍होंने पत्रकारों से कहा, ‘इस मसले पर मैं गैरजिम्‍मेदार नहीं होना चाहता जहां दोनों तरफ समर्थन और विरोध उग्र विचार है. मुझे पूरी जानकारी होनी चाहिए, इसका क्‍या मतलब है और क्‍या चल रहा है इस बारे में पूरी जानकारी चाहिए तभी जिम्‍मेदारी के साथ मेरा ओपिनियन बता सकता हूं.’

वहीं गुवाहाटी टी20 के लिए सुरक्षा व्‍यवस्‍था से विराट कोहली संतुष्‍ट नजर आए. उन्‍होंने कहा, ‘शहर पूरी तरह सुरक्षित है. हमें सड़कों पर कोई समस्‍या नहीं हुई.‘ नागरिकता कानून को लेकर असम में काफी प्रदर्शन हुए थे. इस कानून के खिलाफ सबसे पहले इसी राज्‍य में विरोध-प्रदर्शन हुए थे.

About sapna bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

गायघाट में कोरोना से बचाव को लेकर प्रखंड प्रशासन सतर्क, लोगों को कर रहे जागरूक…

रूपेश कुमार की रिपोर्ट/मुज़फ़्फ़रपुर मुज़फ़्फ़रपुर: जिला प्रशासन के आदेशानुसार गायघाट प्रखण्ड प्रशासन ...

Call Now ButtonContact US