ससुराल वालो ने जमाई की खुलेआम की पिटाई

अंबाला जमाई को किराये के गुंडों से पिटवाने का मामला सामने आया है. अपने ही ससुराल वालो द्वारा गुंडों की यह सारी हरकत पास ही लगे CCTV कैमरों में कैद हो गयी। विडिओ में साफ़ देखा जा सकता है की गुंडों ने किस तरह पीड़ित नितेश के साथ साथ उनकी मदद करने वालो को भी नहीं बख्शा इस हमले में 3 लोगो को चोटे आई है और पुलिस ने आश्वासन जताते हुए कहा है की मामले की कार्यवाही जारी है.

पंजाब के अंबाला शेहर में पति पत्नी के मामूली झगडे को युद्ध का मैदान बनते देर नहीं लगी जब  नितीश के ससुराल वाले अपनी बेटी और नाती को जबरदस्ती ले जाने के लिए सारी हदे लाँघ दी। पीड़ित  ने बताया कि उसका उसकी पत्नी के साथ मामूली नोक झोंक हुई थी लेकिन पत्नी ने इस बात को बढ़ा चढ़ा कर अपने घरवालो को बताया जिससे मेरे ससुराल वालो ने गुंडे भेजकर मुझे पिटवाया।और जो बिच बचाव करने भी आए उन्हें डंडे और रोड से मारा  झगडे को सुलझाने गये नितीश के चचेरे भाई और ताई को गहरी चोट लगने पर उन्हें पीजीआई चण्डीगढ़ रेफर किया गया है। यह सारी घटना CCTV कैमरों में कैद है और तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि हमलावर कितनी देर तक अपना तांडव मचाते रहे

झगड़े की आवाज़ सुनकर पड़ोसियों ने  पुलिस को फोन कर दिया था लेकिन  देर से पहुंचने के कारण अंबाला पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर ली है  और यह हमला नितीश के सुसराल पक्ष ने बाहर से युवको को बुलवाकर करवाया था यह बयान लेलिया गया है इस मामले में पुलिस का कहना है की जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा.

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*