बी पी एस सी का प्रश्न पत्र लीक होने पर छात्रों ने जमकर किया हंगामा ।

लोकेशन:-औरंगाबाद/बिहार

औरंगाबाद के एक सेंटर पर प्रश्न पत्र लीक होने का आरोप लगाकर परीक्षार्थियों ने जबरदस्त हंगामा किया. शहर के बीएल इंडो पब्लिक स्कूल परीक्षा केंद्र पर परीक्षार्थियों ने प्रश्न पत्र लीक हो जाने को लेकर परीक्षा का बहिष्कार कर हंगामा कर दिया।
हंगामा की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी सौरभ जोरवाल, डीटीओ अनिल कुमार सिन्हा, एसडीओ डॉ प्रदीप कुमार, एसडीपीओ अनूप कुमार सहित जिले के तमाम पदाधिकारी आनन-फानन में परीक्षा केंद्र पर पहुंचे ,उन्होंने हंगामा कर रहे परीक्षार्थियों को समझाने बुझाने का प्रयास किया । हालांकि परीक्षार्थी किसी भी अधिकारी की बात नहीं सुन रहे थे।

परीक्षार्थियों का कहना है कि हम लोगों के सामने प्रश्न पत्र को नहीं खोला गया है बल्कि प्रश्न पत्र परीक्षा केंद्र में आने से पहले लीक हो गया । हालांकि अधिकारी प्रश्न पत्र लीक होने की बात से साफ इंकार कर रहे हैं और बार-बार परीक्षार्थियों को परीक्षा में बैठने के लिए कह रहे हैं लेकिन परीक्षार्थी परीक्षा केंद्र के बाहर ही डटे रहे।

मौके की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए परीक्षा केंद्र पर सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिए गए । परीक्षार्थी सेंटर की परीक्षा रद्द करने की मांग पर अड़े रहें।

About PNI PATNA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

ससुराल वालो ने जमाई की खुलेआम की पिटाई

अंबाला जमाई को किराये के गुंडों से पिटवाने का मामला सामने आया है. अपने ही ...

केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली की जयंती समारोह मनाई गई

आज राजधानी में केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय अरुण जेटली की जयंती समारोह मनाई गई।पूर्व उपमुख्यमंत्री और ...