दिल्ली: स्टाफ क्वार्टर में CRPF के डिप्टी कमांडेंट ने की आत्महत्या

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में सीआरपीएफ के एक सीनियर अफसर की आत्महत्या से सनसनी फैल गई है. 35 साल के राकेश कुमार डिप्टी कमांडेंट रैंक के अधि‍कारी थे. गुरुवार को उनकी लाश स्टाफ क्वार्टर में उनके घर के पंखे से झूलती मिली. पुलिस को मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस ने बताया कि कुमार की तैनाती तिलक नगर में सीआरपीएफ की 5वीं बटालियन में थी. वह वहीं स्टाफ क्वार्टर में अपनी पत्नी और छह साल के बच्चे के साथ बीते एक साल से रह रहे थे.

पत्नी और नौकरानी ने तोड़ा दरवाजा
गुरुवार सुबह रमेश अपने कमरे में थे. करीब 9:30 बजे जब उनकी पत्नी के कई बार दरवाजे पर दस्तक देने के बावजूद अंदर से कोई हरकत नहीं हुई तो उन्होंने घर में काम करने वाली नौकरानी की मदद से दरवाजा तोड़ा. दरवाजा खुलते ही उन्होंने देखा कि रमेश कुमार की लाश पंखे से लटक रही है. इसके बाद पड़ोस के लोगों ने चीख पुकार की और लोग इक्ट्ठा हुए. आनन फानन में कुमार को अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें पहुंचते ही मृत घोषि‍त कर दिया.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने बताया, ‘सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. परिजनों को शव सौंप दिया गया है. पुलिस ने उनका बयान भी ले लिया है. अधि‍कारी की पत्नी ने बताया कि कुमार हरियाणा के अंबाला के रहने वाले थे.’

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

खुले में शौच मुक्त एवं स्वच्छ भारत मिशन पर बच्चो को जागरूक करना लक्ष्य-स्कूल

प0 चंपारण बेतिया सतेंद्र पाठक खुले में शौच मुक्त एवं स्वच्छ भारत मिशन पर बच्चो ...